मुशर्रफ के ‘ग्रैंड गठबंधन’ से दूसरे ही दिन अलग हुई कई पार्टियां

एजेंसी, इस्लामाबाद।  Updated Mon, 13 Nov 2017 01:24 AM IST
Pervez Musharraf's grand alliance of 23 parties falls apart After one Day of announcement
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ द्वारा 23 दलों के गठबंधन की घोषणा के एक दिन बाद ही कई पार्टियों ने इस गठबंधन से खुद को अलग कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, गठबंधन के दो बड़े सहयोगी दल, पाकिस्तान अवामी तहरीक और मजलिस वहादत-ए-मुस्लीमीन ने मुशर्रफ की अध्यक्षता वाले गठबंधन का हिस्सा होने से इनकार कर दिया है।

 शुक्रवार को स्थानीय मीडिया की जानकारी के अनुसार दुबई से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए 74 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति ने कहा था कि मुहाजिर समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाली सभी पार्टियों को एकजुट होना चाहिए। 

इस महागठबंधन का नाम ‘पाकिस्तान अवामी इत्तेहाद’ (पीएआई) है जिसकी अध्यक्षता 74 वर्षीय मुशर्रफ करेंगे जबकि इकबाल डार को महासचिव के नियुक्त किया गया है।

पढ़ें- मुशर्रफ ने कबूला पाक में ही है दाऊद, कहा- हम क्यों करें भारत की मदद

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

Spotlight

Most Read

Pakistan

जानिए कौन हैं ‘पिंकी बीबी’, इमरान खान की Lady Luck बुशरा का परिचय

तावीज, दुआ लेने के बाद प्रभावित हुए थे तहरीक के इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान।

20 फरवरी 2018

Related Videos

एकाउंटर का खौफ, थाने पहुंचकर बोला 'गोली मत मारो, जेल में डालो'

यूपी पुलिस जिस तरह ताबड़तोड़ बदमाशों के एनकाउंटर में लगी है, उससे बदमाशों में पुलिस का खौफ साफ नजर आने लगा है।ताजा मामला यूपी के शामली जिले का है जहां एक हत्या का आरोपी खुद थाने पहुंचा।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen