बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अपने ही घर में घिरा पाक, पाकिस्तानियों ने कहा- जाधव को मिलना चाहिए था कांसुलर एक्सेस

amarujala.com- Presented by: हर्षित गौतम Updated Fri, 19 May 2017 03:07 PM IST
विज्ञापन
Pakistanis ask why Kulbhushan Jadhav was not given consular access

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में पाकिस्तान को जाधव मामले पर भारत से मिली करारी हार के बाद शरीफ सरकार अपने ही घर में घिरती नजर आ रही है। जिस बात को भारत 16 बार चीख-चीख कर पाकिस्तान से कह चुका है अब वही बात पाकिस्तान की आवाम पाकिस्तानी हुकूमत से पूछने लगी हैं।
विज्ञापन


कुछ लोगों ने नवाज सरकार से सवाल किया है कि आखिर भारत के कहने पर भारतीय पूर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को कांसुलर एक्सेस के तहत कानूनी सहायता मुहैया क्यों नहीं कराई गई?पिछले साल मार्च में हुई जाधव की गिरफ्तारी के बाद भारत की ओर से 16 बार कांसुलर एक्सेस की मांग की गई थी, लेकिन एक बार भी शरीफ सरकार ने इसके लिए हामी नहीं भरी।


पाकिस्तानी एक्टिविस्ट आश्मा जहांगीर ने डान अखबार को बताया कि किसने पहली बार सरकार को जाधव मामले में कांसुलर एक्सेस नहीं देने के लिए राय दी थी। जहांगीर ने फिर कहा कि क्या ये भारतीय जेलों में सड़ रहे पाकिस्तानी कैदियों के लिए खतरा नहीं होगा? क्या अंतरराष्ट्रीय कानून को बदला जा सकता है?
विज्ञापन
आगे पढ़ें

किसने कहा था काउंसलर एक्सेस मत दो?

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us