मैं अब अकेला नहीं, कश्मीरी आतंकी भारत को दे रहे करारा जवाब: हाफिज सईद

एजेंसी/लाहौर Updated Sat, 14 Jan 2017 04:55 AM IST
HAFIZ SAEED Said- Kashmiri terrorist giving 'fitting reply' to india
जमात-उद-दावा प्रमुख और मुंबई आतंकवादी हमले के सरगना हाफिज सईद ने शुक्रवार को एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला। सईद ने पाकिस्तानी आतंकियों को कश्मीरी आतंकी का नाम दिया और दावा किया कि कश्मीरी आतंकवादी कश्मीर के अखनूर, उड़ी और अन्य जगहों पर भारत को करारा जवाब दे रहे हैं।
हाफिज सईद ने शुक्रवार को लाहौर से करीब 130 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में कश्मीर कांफ्रेंस रैली को संबोधित किया। इस मौके पर सईद ने भारतीय सेना 6,50,000 कश्मीरी मुसलमानों की हत्या का जिम्मेदार ठहराया और कहा कि अब कश्मीरी मुजाहिद्दीन अखनूर, उड़ी और अन्य जगहों पर भारत को करारा जवाब दे रहे हैं।

इन जगह पर पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया था, लेकिन सईद अपने नापाक चेहरे को छुपाने के लिए बार-बार इन्हें कश्मीरी मुजाहिद्दीन करार देता रहआ। उसने कहा, ‘भारत उनको अपने अभियान से रोक नहीं सकता। मैं अब अकेला नहीं हूं, बल्कि अब बलूच लोग और अन्य पाकिस्तानी भी हमारे साथ हैं।’ सईद ने कहा कि बलूच नेता शाहजेन बुग्ती ने भी उसके साथ हाथ मिला लिया है।
आगे पढ़ें

बुग्ती ने भी किया सईद का समर्थन, दिए भारत विरोधी बयान

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

Spotlight

Most Read

Pakistan

जमात-उद-दावा पर बैन का सच आया सामने, पाक में खुलेआम चल रहे हैं हाफिज सईद के संगठन

आतंकी हाफिज सईद के संस्थान और चैरिटी पाकिस्तान में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

24 फरवरी 2018

Related Videos

शाम तक की सारी खबरों का राउंड अप 24 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 9 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen