इराक: बगदाद में कार बम धमाका, 45 की मौत

एजेंसी/ बगदाद  Updated Fri, 17 Feb 2017 06:15 AM IST
Terrorist Attacks in Bagdad,  45 killed
बृहस्पतिवार को दक्षिणी बगदाद के एक कार बाजार में हुए बड़े कार बम धमाके में कम से कम 45 लोगों की मौत हो गई। पिछले तीन दिनों में यह तीसरा ऐसा हमला है। आतंकी संगठन आईएस ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया में फैले एक मोबाइल फोन वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय समयानुसार शाम के 4:15 बजे बाया के पड़ोस में विस्फोट होने के बाद तबाही मची है और लोगों के जले हुए शव पडे़ हैं। 
आतंकी संगठन आईएस ने हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि यह शियाओं को निशाने पर लेकर किया गया हमला था। एक पुलिस ने अधिकारी ने शुरूआती आंकड़े बताते हुए कहा कि 45 लोगों की मौत हुई है जबकि 60 अन्य लोग घायल हैं। 

हालांकि, उसने कहा कि आपातकालीन सेवा हमले के बाद बने हालात को संभालने का प्रयास कर रही है और कहा कि मौतों की संख्या बढ़ भी सकती है। अस्पताल प्रशासन ने भी हमले में लोगों के मरने और घायल होने की पुष्टि की। हालांकि अभी तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Spotlight

Most Read

Gulf Countries

ईरान: तेहरान से युसज जा रहा प्लेन हादसे का शिकार, 66 लोगों की मौत

66 यात्रियों से भरा हुआ ईरानी यात्री विमान क्रैश हो गया है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने निभाया सेक्स वर्कर का किरदार

एक समय था जब 'सेक्स वर्कर' का किरदार निभाने में हीरोइनें संकोच करती थीं। लेकिन धीरे-धीरे समय बदला और अब एक्ट्रेस खुद को हर रोल में लोगों के सामने लाने के लिए सेक्स वर्कर के भी रोल अदा कर रही हैं।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen