विज्ञापन

सीरिया में रूस का सैन्य विमान क्रैश, हादसे में 32 लोगों की मौत

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 06 Mar 2018 09:17 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रूस का एक सैन्य विमान सीरिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। रूस के रक्षा मंत्रालय ने कहा है कि हादसे में विमान में सवार 26 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों की मौत हो गई है।
विज्ञापन
 


रिया नोवोस्ती न्यूज एजेंसी की खबरों के अनुसार ये दुर्घटना सीरिया के तटीय शहर लताकिया के पास हुई है। शुरुआती खबरों के अनुसार रूस का ये सैन्य विमान खमेमिम एयरबेस पर उतरते हुए हादसे का शिकार हो गया। 

रूस ने कहा है कि विमान को 'दुश्मनों' ने निशाना नहीं बनाया और शुरुआती जांच बताती है कि हादसे की वजह तकनीकी खामी हो सकती है। वहीं रूसी प्रशासन के मुताबिक हादसे की जांच हो रही है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Gulf Countries

दुनिया का जाना-माना रईस हो गया है कर्जदार, अब नीलाम होगी संपत्ति

साने ने 2009 में दिवालिया होने के बाद, कई मौकों के बावजूद किसी का पैसा नहीं लौटाया।

17 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

एशिया कप में भिड़ेंगे भारत और बांग्लादेश, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

गुरुवार को अफगानिस्तान ने बांग्लादेश की टीम को 136 रन से मात दे दी। शुक्रवार को सुपर – 4 के मुकाबले में भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। हालांकि मैच में भारत का पलड़ा भारी, लेकिन बांग्लादेश से चौकन्ना रहना भारत के लिए बेहद जरूरी है।

21 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree