पैराडाइज पेपर्स लीक:  पॉप स्टार शकीरा ने कंपनी को भेजे 31 मिलियन यूरो 

 एजेंसी, लंदन Updated Thu, 09 Nov 2017 04:37 AM IST
Paradise Papers reveal: Pop Star Shakira transferred over 31 million euros to Malta company
पैराडाइज पेपर्स लीक में खुलासा हुआ है कि पॉप स्टार शकीरा ने माल्टा की एक कंपनी को 31 मिलियन यूरो की भारी-भरकम धनराशि भेजी। यह निवेश संगीत संपत्तियों और बौद्धिक संपदा में किया गया है। 
खुलासा हुआ है कि वाका-वाका गायिका माल्टा स्थित कंपनी टर्नसोल लिमिटेड की मालिक हैं। वह एकमात्र शेयर होल्डर के रूप में कंपनी चलाती हैं और इसमें उन्होंने खुद को बहामास का नागरिक बताया है। आरोप है कि शकीरा ने संगीत संपत्ति, बौद्धिक संपदा और ट्रेडमार्क के अधिकार के नाम पर लग्जेमबर्ग की कंपनी से टर्नसोल में कई मिलियन यूरो भेजे।

 शकीरा के वकील का कहना है कि एक अंतरराष्ट्रीय गायिका के रूप में शकीरा के कई घर हैं। हर जगह कानून का पूरी तरह पालन किया गया है। माल्टा की कंपनी भी सभी कानूनी मानकों को पूरा करती है। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

Spotlight

Most Read

Europe

ईरानी ड्रोन का टूटा हिस्सा हाथ में लेकर PM नेतन्याहू की खुली चेतावनी, कहा- न लें इम्तिहान

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ईरान को खुली चेतावनी दी है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

सोशल मीडिया पर छाई, बहन-भाई की लड़ाई

सोशल मीडिया पर भाई-बहन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों लोग एक दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है...

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen