विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Suprabhat ›   Sahitya Kala Parishad, dance festival at Purana Qila, Namami Gange, Story of polluted ganga

डांस फेस्टिवल में कुछ ऐसे पेश हुई गंगा की आपबीती

1.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 23 Dec 2017 06:10 PM IST

दिल्ली के पुराना किला में साहित्य कला परिषद की ओर से पांच दिन के डांस फेस्टिवल का आयोजन हुआ, जिसमें शास्त्रीय नृत्य रूपों की पेशकश की गई। कार्यक्रम के दूसरे दिन सरोजा विद्यानाथन और गणेश नृत्यालय की ओर से गंगा की कहानी कंटेम्परी डांस फॉर्म के जरिए दर्शयी। डांस के जरिए ये बताया गया कि कैसे प्रदूषण के चलते गंगा नदी मैली हो रही है। नामामि गंगे की तर्ज पर कुछ इस तरफ इन कलाकारों ने लोगों को गंगा स्वच्छता का संदेश दिया। देखिए डांस फेस्टिवल की ये पहली पेशकश।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election