विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   pv sindhu and deepika padukone support pm modi's bharat ki laxmi movement

पीएम मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी' के लिए दीपिका बनीं ब्रांड अंबेसडर

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Tue, 22 Oct 2019 03:19 PM IST

ये दीवाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास है क्योंकि पीएम मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी' के लिए दीपिका ब्रांड अंबेसडर बन गईं है। दीपिका ने मशहूर खिलाड़ी पी वी सिंधू के साथ अपने सोशल मीडिया पर एक इस अभियान का एक वीडियो साझा किया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us