विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   VIDEO : anil ambani son jai anmol ambani a media shy billionaire know about everything about him

VIDEO : अनिल अंबानी का बेटा इस वजह से मीडिया के सामने नहीं आता, पर्सनल प्लेन और लग्जरी कारों का है मालिक

2K Views
भावना शर्मा, अमर उजाला Updated Tue, 04 Jun 2019 04:10 PM IST

देश के बड़े बिजनेसमैन में शुमार अनिल अंबानी आज अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं । अनिल अंबानी ने 1991 में एक्ट्रेस टीना मुनीम से शादी की थी। अनिल अंबानी का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था इसलिए प्यार होने के बावजूद अनिल ने टीना से ब्रेकअप कर लिया था । हालांकि अनिल ने जैसे-तैसे अपने परिवार को इस रिश्ते के लिए राजी किया। अनिल और टीना के दो बेटे हैं । बड़े बेटे का नाम जय अनमोल अंबानी और छोटे बेटे का नाम जय अंशुल अंबानी है । 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree