विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Saif ali khan funny answer about mobile phone passwords in Arbaaz Khan chat show Pinch

चैट शो में सैफ अली खान ने कहा- 'शादीशुदा पुरुषों को रखने चाहिए कई मोबाइल'

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sat, 18 May 2019 09:37 AM IST

सैफ अली खान हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में पहुंचे। सैफ ने यहां अपनी फिल्मों, बेटे तैमूर के बारे में बातें की। साथ ही सैफ ने बताया कि पुरुषों को कई मोबाइल फोन रखने चाहिए। अपने फोन का पासवर्ड भी सैफ अली खान ने बताया। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree