विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Rani Mukerji special interview film Mardaani 2 release Shivani Shivaji Roy

महिलाओं के शोषण से जुड़ी घटनाओं को लेकर गुस्से में रानी मुखर्जी कहा- महिलाएं उठाएं आवाज

वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Thu, 05 Dec 2019 11:09 PM IST

महिलाओं के साथ होने वाले अपराध दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। किशोरियों के साथ होने वाले अपराध के मुद्दे को रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में उठाया है। अमर उजाला भी महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए ‘अपराजिता’ मुहिम चलाई है। इसी संदर्भ में रानी मुखर्जी ने खास बातचीत की। उन्होंने उन महिलाओं को भी सम्मानित किया जो समाज को उन्नत बनाने के लिए काम कर रहीं हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us