विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   boy threats sapna choudhary and forced her to say i love you 2 video gets viral

VIDEO: सपना को मिली नस काटने की धमकी, दिया ये करारा जवाब

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Mon, 15 Apr 2019 03:23 PM IST

हरियाणा की मशहूर डांसर और रियलिटी शो बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का सपना को आई लव यू टू बोलने के लिए कहता और ऐसा न करने पर हाथ की नस काटने की धमकी देता है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election