विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   ayushman khurana first time visit lalbagh ka raja before release his film dream girl

पहली बार लालबाग के राजा से आशीर्वाद लेने पहुंचे आयुष्मान खुराना

888 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Thu, 05 Sep 2019 08:53 PM IST

लाल बाग के राजा के दरबार में पहली बार आयुष्मान खुराना पहुंचे। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल जल्दी ही रिलीज होने वाली है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी खूब पसंद आ रहा है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree