विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   arjun reddy actor vijay devarakonda refuses to watch shahid kapoor and kiara advani film kabir singh

इस वजह से 'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर विजय देवराकोंडा नहीं देखना चाहते शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’

914 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Tue, 16 Jul 2019 05:05 PM IST

तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के सीक्वेल 'कबीर सिंह' में लीड रोल में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हैं। वहीं अब अर्जुन रेड्डी के एक्टर विजय देवराकोंडा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो फिल्म कबीर सिंह नहीं देखना चाहते।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree