विज्ञापन

आनंद कॉलेज में स्वाइन फ्लू अभियान और रक्तदान शिवर का आयोजन

amarujala.com- Presented by: मोहित Updated Thu, 12 Oct 2017 05:57 PM IST
Sharda Group of Institutions Anand College Organised Swine Flu and Blood Donation Camp
विज्ञापन
ख़बर सुनें
शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशन्स के आगरा स्थित आनंद कॉलेज ने हाल ही के दिनों में जन-जागरूकता से जुड़े कई पहलुओं के बारे में लोगों को बताया। जिसमे स्वाइन फ्लू, डेंगू और कैंसर जैसे बीमारियाँ शामिल थी। इसके साथ ही कॉलेज द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया जिसमे छात्र एवं शिक्षकों ने  रक्तदान कर समाज कलयाण की ओर एक कदम बढ़ाया।   
विज्ञापन
आनंद कॉलेज ऑफ फार्मेसी के विद्यार्थियों द्वारा वर्ल्ड फार्मसिस्ट डे मनाया गया। इस उपलक्ष्य पर विद्यार्थियों द्वारा फार्मेसी से सम्बंधित रंगोली, स्लोगन, पोस्टर प्रदर्शित किया  जिसमे विद्यार्थियों नें बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया व अपनी प्रतिभा का उल्लेखनीय प्रदर्शन किया। 

इस समारोह के प्रथम चरण में रंगोली, स्लोगन, पोस्टर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसके साथ ही विद्यार्थी व अध्यापकगण नें डेंगू व स्वाइन फ्लू की जागरूकता के लिए ग्राम लोहकरेरा, रुनकता, आगरा में रैली निकाली। 

इस कार्यक्रम में दिव्तीय, तृतीया एवं चतुर्थ वर्ष के विद्यार्थियों ने तेजी से फैल रही स्वाइन फ्लू की बीमारी के बारे में आस पास के लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली का आयोजन किया। यह समारोह संस्थान की फैकल्टीज प्रियंका श्रीवास्तव, गुरुविंदर पाल सिंह, मुकेश कुमार कुमावत व अनुज श्रीवास्त्व के निर्देशन में किया गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पावर पॉइंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Dehradun

सीबीएसई 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए जरूरी खबर, जल्दी करें...

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की अगले वर्ष होने वाले 10वीं, 12वीं परीक्षाओं का पंजीकरण शुरू हो गया है।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

आज का पंचांग: गुरुवार को करेंगे ये काम तो बाधाएं होंगी दूर

गुरुवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए यहां और देखिए पंचांग गुरुवार 18 अक्टूबर 2018।

18 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree