Realme X3 SuperZoom 26 मई को यूरोप में होगा लॉन्च, जानें समय और स्पेसिफिकेशन

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 20 May 2020 03:00 PM IST
विज्ञापन
Realme X3 SuperZoom
Realme X3 SuperZoom - फोटो : social media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें

सार

  • Realme X3 SuperZoom में मिल सकता है 60एक्स तक का जूम
  • चार कैमरे से लैस होगा फोन
  • यूरोप से पहले भारत में हो सकती है लॉन्चिंग

विस्तार

रियलमी के नए स्मार्टफोन रियलमी एक्स2 सुपरजूम (Realme X3 SuperZoom) की लॉन्चिंग तारीख का एलान हो गया है। Realme X3 SuperZoom को 26 मई को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी के यूरोप के ट्विटर हैंडल से मिली है। फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी जिसकी प्रसारण कंपनी की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर होगा।
  • कब होगा इवेंट- ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक Realme X3 SuperZoom को यूरोप में एक इवेंट में 26 मई को सुबह 10:30 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे) लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट पर इवेंट पर छात्रों के लिए पांच फीसदी की छूट का भी एलान किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि ऑफर की घोषणा लॉन्चिंग के दिन ही मिलेगी। भारत में Realme X3 SuperZoom 25 मई को हो सकती है, क्योंकि 25 मई को ही भारत में रियलमी के स्मार्ट टीवी और स्मार्टवॉच लॉन्च होने वाले हैं।
 
  • Realme X3 SuperZoom स्पेशिफिकेशन- अभी तक सामने आई लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme X3 SuperZoom में 6.6 इंच री फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में क्वॉलकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 प्लस मिलेगा। इसके साथ 12 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।
  • Realme X3 SuperZoom का कैमरा- कैमरे की बात करें तो इसमें चार रियर कैमरे मिल सकते हैं जिनमें से मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्ल का वाइड एंगल, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा।  फोन के साथ 60एक्स तक का डिजिटल जूम मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 32 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा मिल सकता है।।
  • Realme X3 SuperZoom की बैटरी और कनेक्टिविटी- कहा जा रहा है कि फोन को 4200mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा जो कि 30W की डर्ट फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन में मिलेगा, हालांकि फोन के बारे में यह भी रिपोर्ट है कि इसमें 3.5एमएम का हेडफोन जैक नहीं मिलेगा और स्टोरेज को भी मेमोरी कार्ड से बढ़ाने की सुविधा नहीं होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us