21,999 रुपये में विंडोज 10 के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह लैपटॉप

टेक डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 06 Feb 2018 01:44 PM IST
iBall CompBook Premio v2.0
iBall CompBook Premio v2.0
ख़बर सुनें
अगर आप किसी बजट लैपटॉप की तलाश में हैं तो आपके लिए घरेलू टेक्नोलॉजी कंपनी iBall ने भारतीय बाजार में अपना नया लैपटॉप iBall CompBook Premio v2.0 लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप की कीमत 21,999 रुपये है और इसकी बिक्री रिटेल स्टोर से हो रही है।
इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 14 इंच की एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है। इसके अलावा लैपटॉप में मल्टीटच फीचर के साथ टचपैड है। इसमें इंटेल अपोलो Lake N4200 पेंटियम क्वॉडकोर प्रोसेसर जिसकी क्लॉक स्पीड 2.5 GHz है। इस लैपटॉप में 38WH की लीथियम-पॉलीमर बैटरी है।

लैपटॉप में 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस लैपटॉप में आपको विंडोज 10 होम ऑपरेटिंग सिस्टम डिफॉल्ट रूप से मिलेगा लेकिन आप चाहें तो 3,000 रुपये एक्स्ट्रा देकर विंडोज 10 प्रो भी ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए आईबॉल कॉम्पुक प्रीमियो वी2.0 में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, मिनी एचडीएमआई वी1.4ए और यूएसबी 3.0 पोर्ट है। लैपटॉप में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Tech and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Gadgets

iPhone X का टेस्ला मॉडल हुआ लॉन्च, चार्जिंग के लिए लगा है सोलर पैनल

iPhone X के इस मॉडल की खासियत यह है कि यह सौर ऊर्जा से चार्ज होगा। इस मॉडल को कैवियर ने iPhone X टेस्ला नाम दिया है। इस आईफोन के पैनल पर सोलर प्लेट लगाए गए हैं जिनकी मदद से फोन चार्ज होता है।

19 मई 2018

Related Videos

VIDEO: RPF जवान ने 72 साल के बुजुर्ग को मौत के मुंह से बाहर निकाला

सोशल मीडियो पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आरपीएफ के जवान ने एक बुजुर्ग शख्स को मौत के मुंब से बाहर निकाला। ये वीडियो खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाला है।

22 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen