लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सलाम ए इश्क के साथ विदा होगा प्यार का महीना, टीवी की मशहूर जोड़ियां करेंगी फिल्मी गानों पर धमाल

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: भावना शर्मा Updated Fri, 28 Feb 2020 09:54 AM IST
salam-e-ishq
1 of 3
विज्ञापन
फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है और यह प्यार अब जी टीवी पर उमड़ कर आ रहा है। एक स्पेशल शो में टीवी के लोकप्रिय और बेहतरीन कलाकार टीवी पर पसंद किए जाने वाले जोड़ीदार के साथ मिलकर प्रस्तुतियां देंगे। 'सलाम ए इश्क' नाम का यह दो घंटे का एपिसोड 29 फरवरी और 1 मार्च को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 
salam-e-ishq
2 of 3
जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों की लोकप्रिय जोड़ियों में शब्बीर आहलूवालिया, सृति झा, सेहबान अजीम, कृष्णा कॉल, मुग्धा चापेकर, नैना सिंह, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अदनान खान, तनिषा शर्मा, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को शो में प्रस्तुति के लिए शामिल किया गया है। यह सभी जोड़ियां हिंदी सिनेमा के गानों पर अलग-अलग प्रस्तुति देंगी। 
विज्ञापन
salam-e-ishq
3 of 3
शो के दौरान क्रिस्टल ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' पर एक बेहतरीन प्रस्तुति दी। रित्विक ने भी इसी फिल्म के गाने 'मुकाबला' पर क्रिस्टल को बेहतरीन टक्कर दी। क्रिस्टल और रित्विक की जोड़ी एक साथ भी नजर आई, जिसने इसी फिल्म के 'इलीगल वेपन' और 'दस बहाने करके ले गई दिल' गीतों पर शानदार प्रस्तुति दी। इनके अलाव टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'कुमकुम भाग्य' की प्रतिष्ठित जोड़ी शब्बीर और सृति ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के पिछले सीजन में विजेता सुगंधा के साथ मंच पर एक बेहतरीन प्रस्तुति दी है। 

 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00