लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Kareena Kapoor denies pregnancy rumours in hilarious way, said saif ali khan already contributed too much for country population

Kareena Kapoor: तीसरी बार मां बनने पर आया करीना कपूर का मजेदार बयान, बोलीं- सैफ पहले ही देश की...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Wed, 20 Jul 2022 12:39 AM IST
सार

करीना कपूर ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर बड़े ही फनी तरीके से विराम लगा दिया है। अभिनेत्री का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करीना कपूर-सैफ अली खान
करीना कपूर-सैफ अली खान - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कहा जा रहा था वह तीसरी मां बनने वाली हैं। वहीं, अब करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया है। अभिनेत्री ने जिस अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को नकारा है, वह बड़ा ही मजेदार है। करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है।

इंस्टा पर शेयर की स्टोरी
दरअसल, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन दिया है। करीना ने लिखा, दोस्तों ये पास्ता और वाइन का कमाल है, रीलेक्स कीजिए। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ कह रहे हैं कि उन्हेंने हमारे देश की जनसंख्या बढ़ाने में पहले ही बहुत योगदान दे दिया है। एंजॉय करीना कपूर खान। करीना के ये मजेदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है।

चार बच्चों के पिता हैं सैफ
सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। उन्हें पहले पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, सारा अली खीन और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, करीना कपूर और उनके दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं। जेह का जन्म पिछले साल फरवरी में ही हुआ था। सोशल मीडिया पर करीना की एक तस्वीर वायरल होने के बाद से उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे, जिन्हें बेबो ने अब दूर कर दिया है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वहइ सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। यह फिल्म जापानी नॉवेल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। वहीं, सैफ अली खान विक्रम वेधा में नजर आएंगे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00