बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अबु सलेम की आवाज पर फिदा हुई थीं मोनिका बेदी

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 09 Feb 2016 03:03 PM IST
विज्ञापन
Love story of Abu Salem & Monika Bedi

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
गली-मुहल्लों से लेकर दुनिया के हर कोन-कोने तक, आम इंसान से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों तक, करोड़ों प्रेम कहानियां चस्पा हैं। हैरत की बात है कि जरायम की दुनिया में भी प्रेम कहानियों का टोटा नहीं है। अपराध जगत की बात छिड़ ही गई है तो बात करतें है हमेशा से मिस्ट्री रही कुख्यात अबु सलेम और अदाकारा मोनिका बेदी की प्रेम कहानी की। मोनिका की मानें तो थोड़े वक्त के लिए ही सही, मोनिका का दिल अबू के लिए धड़का जरूर था।
विज्ञापन


यूपी के आजमगढ़ के मीर सराय गांव के उस मैकेनिक लड़के से पंजाब के होशियारपुर के छब्बेवाल की उस चुलबुली लड़की को थोड़े वक्त के लिए ही सही, प्यार हो जाएगा, ये उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। वक्त की राहों पर प्यार उसे गुनाहों के दलदल तक ले जाएगा, इसका जरा भी इल्म उसे नहीं था। फिल्मफेयर.कॉम और इंडिया-फॉरम्स.कॉम पर प्रकाशित इंटरव्यू की जुबानी अबु सलेम और मोनिका बेदी की प्रेम कहानी।


मोनिका के मुताबिक उन्हें नहीं पता था कि जिस शख्स के लिए उनका दिल धड़क रहा था वो अंडरवर्ल्ड का मोस्ट वॉन्टेड है। उन्हें नहीं पता था कि जिसके साथ वो प्यार की पेंग बढ़ा रही है, उसका असली नाम अबु सलेम है।

साल 1998 में मोनिका पहली दफा फोन पर सलेम के संपर्क में आईं। मोनिका दुबई में थी, फोन पर उन्हें दुबई में एक स्टेज शो में करने के लिए ऑफर मिला था।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

'मैं उसके फोन का बेसब्री से इंतजार करती थी'

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us