विज्ञापन

अबु सलेम की आवाज पर फिदा हुई थीं मोनिका बेदी

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 09 Feb 2016 03:03 PM IST
Love story of Abu Salem & Monika Bedi
ख़बर सुनें
गली-मुहल्लों से लेकर दुनिया के हर कोन-कोने तक, आम इंसान से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों तक, करोड़ों प्रेम कहानियां चस्पा हैं। हैरत की बात है कि जरायम की दुनिया में भी प्रेम कहानियों का टोटा नहीं है। अपराध जगत की बात छिड़ ही गई है तो बात करतें है हमेशा से मिस्ट्री रही कुख्यात अबु सलेम और अदाकारा मोनिका बेदी की प्रेम कहानी की। मोनिका की मानें तो थोड़े वक्त के लिए ही सही, मोनिका का दिल अबू के लिए धड़का जरूर था।
विज्ञापन
यूपी के आजमगढ़ के मीर सराय गांव के उस मैकेनिक लड़के से पंजाब के होशियारपुर के छब्बेवाल की उस चुलबुली लड़की को थोड़े वक्त के लिए ही सही, प्यार हो जाएगा, ये उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। वक्त की राहों पर प्यार उसे गुनाहों के दलदल तक ले जाएगा, इसका जरा भी इल्म उसे नहीं था। फिल्मफेयर.कॉम और इंडिया-फॉरम्स.कॉम पर प्रकाशित इंटरव्यू की जुबानी अबु सलेम और मोनिका बेदी की प्रेम कहानी।

मोनिका के मुताबिक उन्हें नहीं पता था कि जिस शख्स के लिए उनका दिल धड़क रहा था वो अंडरवर्ल्ड का मोस्ट वॉन्टेड है। उन्हें नहीं पता था कि जिसके साथ वो प्यार की पेंग बढ़ा रही है, उसका असली नाम अबु सलेम है।

साल 1998 में मोनिका पहली दफा फोन पर सलेम के संपर्क में आईं। मोनिका दुबई में थी, फोन पर उन्हें दुबई में एक स्टेज शो में करने के लिए ऑफर मिला था।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

'मैं उसके फोन का बेसब्री से इंतजार करती थी'

विज्ञापन

Recommended

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा
ज्योतिष समाधान

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Auto Archives

22 फरवरी का लॉन्च होगी नई Ford Endeavour, देखें क्या होंगे बदलाव

हालांकि इंटरनेशनल मार्केट में यह इंजन पहले से ही दो वैरियंट्स सिंगल टर्बो और ट्विन टर्बो में मौजूद है। सिंगल टर्बो इंजन 180 बीएचपी की पॉवर और 420 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं ट्विन टर्बो इंजन 213 बीएचपी की पॉवर और 500 एनएम का टॉर्क देता है।

20 फरवरी 2019

विज्ञापन

कुलभूषण जाधव मामले में आईसीजे में सुनवाई, पूर्व सॉलिसीटर जनरल हरीश साल्वे ने गिनवाए पाक के झूठ

आइसीजे में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव मामले में सार्वजनिक सुनवाई शुरू हो गई है। चार दिन चलने वाली इस सुनवाई में भारत और पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत में अपनी-अपनी दलीलें पेश कर रहे हैं।

18 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree