भाइयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार!

अमर उजाला, उन्नाव Updated Wed, 23 Oct 2013 12:07 PM IST
विज्ञापन
cousin brothers allegedly raped minor sister in unnao district

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दो चचेरे भाइयों पर नाबालिग बहन से रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित लड़की ने बताया कि रविवार रात जब वह खेत की ओर गई थी तब दोनों ने उससे रेप किया।
विज्ञापन

घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मंगलवार को लड़की और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी फरार हैं।
9 इंसानी 'भेड़ियों' की खौफनाक दास्तां


मौरावां थानाक्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय सुनीता (परिवर्तित नाम) रविवार रात खेत की ओर जा रही थी। तभी रास्ते में उसके चचेरे भाई धनीराम और सोनू उसे रोक कर छेड़खानी करने लगे।

सुनीता ने विरोध किया तो वे उसे पास के बाग में घसीट ले गए और उससे रेप किया। इसके बाद वे फरार हो गए। वह किसी तरह घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई।

लोकलाज के डर से मां-बेटी ने किसी और को जानकारी नहीं दी। दोनों ने घर से निकलना भी बंद कर दिया। मंगलवार की शाम पड़ोसियों ने जब दबाव डाला तो छात्रा ने पूरी बात बताई। इसके बाद सभी थाने पहुंचे। घटना की जानकारी होते ही सीओ पुरवा शशि शेखर सिंह थानाध्यक्ष के साथ पीड़िता के गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

मौरावा थानाध्यक्ष रंधा सिंह यादव ने बताया कि मामला अभी संदिग्ध है। जांच की जा रही है। पीड़िता की मां की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us