विज्ञापन

रिलायंस समूह और प्राइम फोकस ने मिलाया हाथ

ब्यूरो/अमर उजाला, दिल्ली Updated Thu, 03 Jul 2014 08:54 AM IST
reliance group and prime focus will go together
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अनिल-धीरूभाई अंबानी रिलायंस समूह की इंटरटेनमेंट कंपनी ग्लोबल फिल्म एंड मीडिया सर्विसेज ने प्राइम फोकस के साथ हाथ मिलाया है।
विज्ञापन
 
दोनो कंपनियां मिलकर ग्लोबल स्तर पर इंटरटेनमेंट कारोबार करेगी। नई इकाई का कुल कारोबार 1800 करोड़ रुपये का होगा।

समझौते पर दोनों कंपनियों द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार नई इकाई दुनिया की सबसे बड़ी इंटरेटेनमेंट कंपनी होगी। जिसके पास 2000 करोड़ रुपये के आर्डर होने के साथ करीब 5500 कर्मचारी होंगे। जो कि अमेरिका, यू.के, कनाडा, चीन, सिंगापुर और भारत में अपना कारोबार करेगी।


समझौते के तहत रिलायंस मीडिया वक्र्स प्राइम फोकस में 120 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। जो कि 30.2 फीसदी हिस्सेदारी होगी। जबकि इतना ही निवेश प्राइम फोकस के प्रमोटर्स निवेश करेंगे।

इसके अलावा रिलायंस मीडिया वक्र्स और प्राइम फोकस के प्रमोटर्स ओपने ऑफर भी अगले 26 फीसदी संयुक्त हिस्सेदारी के लिए लाएंगे। प्राइम फोकस के प्रमुख नमित मल्होत्रा नई इकाई के प्रमुख होंगे।

इस समझौते के लिए रिलायंस मीडिया वक्र्स का अन्सर्ट एंड यंग इंडिया सलाहकार था। जबकि प्राइम फोकस के लिए सेंट्रम कैपिटल सलाहकार था।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

गर्भवती को जलाकर मार डाला, कोर्ट ने पति, सास-ससुर को सुनाई बड़ी सजा

दहेज के लिए गर्भवती को जलाकर हत्या करने के मामले में फर्रुखाबाद जिला जज अरुण कुमार मिश्र ने पति, सास, ससुर को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

21 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

अजय देवगन ने ट्विटर पर डाला काजोल का WhatsApp नंबर, फैंस ने किए ऐसे मैसेज

एक्टर अजय देवगन अपनी एक अजीबोगरीब हरकत के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए। दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल का WhatsApp नंबर शेयर कर दिया।

25 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree