विज्ञापन

गूगल ने इस भारतीय को दिया 21 करोड़ का बोनस

sachin yadav Updated Wed, 12 Mar 2014 11:02 PM IST
no salary, given google's nikesh 21 crore bonus!
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सर्च इंजन गूगल के चीफ बिजनेस ऑफिसर निकेश अरोड़ा को वित्त वर्ष 2013-14 में बेहतर प्रदर्शन के लिए 35 लाख डॉलर करीब 21 करोड़ रुपए का बोनस दिया जाएगा।
विज्ञापन
यह कंपनी में एक शीर्ष अधिकारी को दिया जाने वाला सबसे अधिक बोनस है। वहीं, गूगल के सीईओ लैरी पेग और सह संस्थापक सेर्गेइ ब्रिन कोई बोनस नहीं लेंगे। दोनों ने पिछले साल भी बोनस नहीं लिया था और इन्हें साल में एक-एक डॉलर वेतन दिया जाता है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

वाराणसी में पैदा हुए हैं निकेश

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

पीहू पर भारी पड़े बनारस के पांडेजी और फैनटास्टिक बीस्ट्स, देखिए मिले कितने स्टार

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कंटेंट और विजुअल इफेक्ट्स का मुकाबला है। हिंदी की दोनों फिल्मों मोहल्ला अस्सी और पीहू में इसके मेकर्स ने कथानक पर दांव खेला है।

17 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree