बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

विजय माल्या के खिलाफ गैर जमानती वारंट

हैदराबाद/एजेंसी Updated Fri, 12 Oct 2012 08:13 PM IST
विज्ञापन
Mallya 4 Kingfisher directors non bailable warrant

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
किंगफिशर एयरलाइंस के चेयरमैन विजय माल्या और कंपनी के चार निदेशकों के खिलाफ एक स्थानीय अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। यह वारंट जीएमआर कंपनी द्वारा चेक बाउंस के मामले दायर मुकदमे की पेशी पर उपस्थित नहीं होने के बाद जारी किया गया। जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने किंगफिशर के खिलाफ 10.5 करोड़ रुपये का चेक बाउंस होने पर मुकदमा दायर किया है।
विज्ञापन


13वें विशेष मजिस्ट्रेट कोर्ट ने किंगफिशर के चेयरमैन विजय माल्या, सीईओ संजय अग्रवाल और कंपनी के तीन अन्य निदेशकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर मामले को 5 नवंबर को सुनवाई के लिए नियत किया है। जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल लिमिटेड यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का प्रबंधन करती है।


जीएमआर ने हैदराबाद की नामपल्ली क्रिमिनल कोर्ट में किंगफिशर के खिलाफ 10.5 करोड़ रुपये का चेक बाउंस होने पर मुकदमा दायर किया था। अदालत ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कंपनी के खिलाफ समन जारी किया था और विजय माल्या व संजय अग्रवाल सहित पांच निदेशकों को शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश होने के आदेश दिए थे।

किंगफिशर की ओर से उनके अधिवक्ता ने अदालत में अपने क्लाइंट के पेश नहीं होने के संबंध में आवेदन दाखिल कर गैर जमानती वारंट नहीं जारी करने की अपील की थी। हालांकि, अदालत ने इस आवेदन को खारिज कर माल्या सहित कंपनी निदेशकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us