विज्ञापन

ये कैसा समर्थन, मलाला के लिए मेडोना ने स्टेज पर उतार दिए कपड़े

इंटरनेट डेस्क/नई दिल्ली Updated Mon, 15 Oct 2012 01:54 PM IST
विज्ञापन
Madonna dedicates onstage striptease to malala
ख़बर सुनें
पॉप स्टार मेडोना जो ना करे वो कम है। अपने एमडीएनए टूर के दौरान मेडोना ने पाकिस्तान में कट्टरपंथियों के हमले का शिकार हुई मलाला को सपोर्ट करना चाहा और स्टेज पर ही कपड़े उतार दिए। मलाला के समर्थन के लिए स्टेज पर कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करना मेडोना को सही लगा हो लेकिन पाकिस्तान में इस शो के खिलाफ भयंकर रोष पैदा हो गया है।
विज्ञापन
 
लॉस एंजलिस के स्टेपल्स सेंटर में मेडोना ने स्टेज पर ही आपत्तिजनक हरकतें शुरू कर दी। पहले उसने कहा कि ये गाना मलाला को समर्पित है, फिर इसके बाद उसने 'ह्यूमन नेचर' सांग शुरू कर दिया। उसने कहा कि मलाला पर हुए हमले से वो बेहद गमगीन है और उसे समर्थन करना चाहती है। लेकिन जब मेडोना ने देखा कि दर्शकों से कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है तो मेडोना ने अपने कपड़ों को उतारना शुरू कर दिया।
 
ये कैसा सपोर्ट
गाते समय मेडोना के हाथ उनके अंर्तवस्त्रों से नीचे पहुंचने लगे और दर्शक हूटिंग करने लगे। मेडोना यहीं पर नहीं रुकी। अपने कपड़े नीचे खींचते हुए मेडोना चिल्ला रही थी कि वो मलाला के लिए 'सपोर्ट शो' कर रही हैं। दरअसल स्टेज परफार्मेंस शुरू होने पर ही मेडोना ने अपने फैन्स से कहा था कि वो कुछ सीरियस बात करना चाहती हैं। लेकिन मलाला को सपोर्ट के नाम पर मेडोना ऐसी हरकत करेगी, दर्शकों को भी ये अंदाजा नहीं था।
 
स्टेज पर कपड़े उतारते हुए मेडोना चिल्ला रही थी - सपोर्ट एजुकेशन। दर्शक चीख रहे थे और आयोजक हैरान परेशान। लेकिन मेडोना को इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने कपड़े उतारते और निजी अंगों पर हाथ फेरते हुए मेडोना चीखती जा रही थी कि मलाला पर हुए हमले ने उन्हें भीतर, भीतर तक... छुआ है। वो चीखते हुए अपना बैक दर्शकों को दिखा रही थी, उनके बैक पर लिखा था 'मलाला'। मेडोना ने अपने गाने के दौरान कई बार दर्शकों को चीखकर कहा कि आप भी ऐसे ही सपोर्ट करो।
 
पाकिस्तान की नजर में सपोर्ट नहीं अपमान
उधर मेडोना के इस सपोर्ट पर पाकिस्तान में बवाल मच गया है। लोगों का कहना है कि ये मलाला के समर्थन नहीं बल्कि सस्ती लोकप्रियता पाने का भद्दा तरीका है। इस तरह के आयोजनों का विरोध होना चाहिए। दूसरी तरफ ट्विटर पर भी मेडोना के खिलाफ बयानों की बाढ़ आ गई है। लोग कह रहे हैं कि ये मलाला का समर्थन नहीं बल्कि अपमान है। ट्वीट किए जा रहे हैं कि मलाला को चैन से ठीक होने दो, उसके नाम का गलत इस्तेमाल न करो।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us