हिना के इश्क में बिलावल हुए दीवाने, शादी पर अड़े दोनों

इसलामाबाद Updated Tue, 25 Sep 2012 01:53 PM IST
High profile romance exposed in Pakistan hina rabbani bilawal bhutto
पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो में इश्क के चर्चे जोरों पर हैं। बांग्लादेश के टैबलायड 'ब्लिट्ज' के मुताबि‌क दोनों शादी की तैयारी में हैं और हिना इसके लिए अपने पति फिरोज गुलजार को तलाक दे सकती हैं। ब्लिट्ज ने यह दावा एक पश्चिमी ख्रुफिया एजेंसी की कथित रिपोर्ट के आधार पर किया है।

टैबलायड का दावा है कि सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी व बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो और विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार शादी करने की जिद पर अड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के शादी के फैसले की वजह से बिलावल और उनके पिता जरदारी के बीच तनाव पैदा हो गया है।
गौरतलब है कि हिना पाकिस्तान की युवा और तेजतर्रार नेताओं में गिनी जाती हैं। उनकी उम्र महज 35 साल है और उन्हें दो बेटियां अन्नाया और दीना हैं। वह खुद पाकिस्तान के एक रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता नूर रब्‍बानी खार खुद राजनीतिज्ञ हैं और चाचा गुलाम मुस्तफा खार पंजाब के गवर्नर रह चुके हैं। बिलावल भुट्टो हिना से 10 साल छोटे हैं।

टैब्लॉइड के मुताबिक, बिलावल और हिना के रिश्ते का पता आसिफ अली जरदारी को तब चला, जब उन्हें राष्ट्रपति भवन में अकेले मिलते-जुलते देखा गया। इस बारे में पता लगने के बाद जरदारी ने बिलावल और हिना के मोबाइल रेकॉर्ड्स चेक किए, जिनसे उनके संबंधों के बारे में और सबूत मिले।

21 सितंबर, 2011 को रब्बानी ने बिलावल के जन्मदिन पर जो ग्रीटिंग कार्ड भेजा था उस पर हाथ से संदेश लिखा था- हमारे रिश्ते की नींव अनंत तक है और जल्द ही हम एक हो जाएंगे। हिना और बिलावल के इश्क की चर्चा सोशल मीडिया में भी हो रही है। सोशल साइट्स पर कुछ लोग इस खबर को झूठ और पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।

Spotlight

Related Videos

कुएं में गिरे कुत्ते की सूझबूझ से बच्ची जान, लोग देखकर हो गए हैरान

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता कुएं में गिरा हुआ है, लेकिन फिर भी उसकी जान बच गई..देखते हैं कैसे...

21 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper