बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

उम्र 102 साल, जोश ए जवानी ऐसी कि मर्द भी शरमा जाएं

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क। Updated Mon, 15 Oct 2012 03:24 PM IST
विज्ञापन
102 year old man became father young man

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
आदमी और बंदर कभी बूढ़े नहीं होता। ये कहावत सिद्ध कर दी है हरियाणा के सोनीपत के 102 साल के जवान रामजीत सिंह ने। रामजीत सिंह 102 साल की उम्र में पिता बने हैं। बकौल रामजीत इस उम्र में भी वो खुद को बूढ़ा नहीं वरन एक 25 साल के मर्द के बराबर समझते हैं। रामजीत का कहना है कि उनमें जोश और जवानी भरपूर है और वो एक रात में तीन बार सेक्स करते हैं। लोगों की नजरों में रामजीत किसी अजूबे से कम नहीं मगर पत्नी की नजर में रामजीत एक जवान मर्द हैं जो उम्र के मोहताज नहीं है। रामजीत ने जनवरी 2011 में दुनिया के 'ओल्डेस्ट फादर' होने का दावा किया था।
विज्ञापन


सौ साल की उम्र में जब आदमी भगवान के पास जाने के दिन गिनता है, रामजीत आज भी एक रात में तीन तीन बार पत्नीसुख लेते हैं। रामजीत 52 वर्षीय पत्नी शकुंतला ने पिछले दिनों अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस जोड़े का पहला बेटा विक्रमजीत दो साल पहले पैदा हुआ था, यानी रामजीत तब सौ साल के थे।


रामजीत कहते हैं कि कि वह इस उम्र में भी स्वस्थ महसूस करते हैं और 52 वर्षीय पत्नी के साथ सेक्स का खूब आनंद लेते हैं। बकौल रामजीत सफल दांपत्य जीवन के लिए पति-पत्नी के बीच सेक्स बहुत ज़रूरी है। उधर उनकी बीवी भी कहती हैं कि रामजीत बिल्कुल बूढ़े नहीं लगते। शकुंतला के अनुसार रामजीत 25 साल के मर्द की तरह उनसे प्यार कर सकते हैं और दांपत्य सुख दे सकते हैं, वह बेहतरीन पिता हैं। खुद रामजीत का कहना है कि वो खुद को बूढ़ा मानकर सेक्स की इच्छा को दबाते नहीं है, जब भी इच्छा होती है, सेक्स करते हैं।

रामजीत सोनीपत में झोंपड़ी बनाकर रहते हैं। उनका पहला बेटा दो साल का है। वो खेती करके गुजारा करते हैं। खेती करके एक माह में चार हजार रुपए कमाने वाले रामजीत का कहना है कि वैसे तो काम करना पसंद नहीं लेकिन परिवार चलाने के लिए करना पड़ता है।

रामजीत का कहना है कि वो सेक्स पावर बढ़ाने वाले कैप्सूल भी लेते हैं और वियाग्रा खाने के बाद वह रात भर के लिए फिर से तैयार हो जाते हैं। रामजीत रोज़ाना तीन किलो दूध पीते हैं और आधा किलो मक्खन खाते हैं। इनके अनुसार जवानी का राज यही है कि खुश रहो और दांपत्य सुख लेते रहो।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us