चार साल पहले की थी लव मैरिज, अब पत्र में पति के लिए ये बातें लिखकर हुई फरार

amarujala.com, Presented by: शारुख खान Updated Thu, 09 Nov 2017 12:00 AM IST
wife run away after four year love marriage in Arrah of bihar
फाइल - फोटो : सांकेतिक चित्र
लड़की ने अपने प्रेमी से लव मैरिज की थी। करीब चार साल बाद वो पति को छोड़कर चली गई। जाते वक्त उसने एक पत्र लिखा, जिसमें उसने पति को लेकर कुछ ऐसी बात लिखी जिसने सबको हैरान कर दिया।

घटना बिहार के आरा जिले की है। एक युवक और युवती ने करीब चार साल पहले लव मैरिज की थी। दोनों के एक बेटा भी हुआ। लेकिन एक दिन अचानक महिला अपने पति और घर को छोड़कर चली गई। 

पढ़ें:- शादी के खिलाफ थे परिजन, प्रेमी युगल ने बनाया खौफनाक प्लान और फिर...

घर छोड़ने से पहले महिला ने अपने पति के नाम लेटर लिखा। उसमें उसने लिखा कि अब आप पर एतबार नहीं रहा। अब मजबूर पति ने थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

आपको बता दें कि आरा का रहने वाले युवक ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक कंपनी में नौकरी करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात कंपनी में ही काम करने वाली प्रियंका नाम की लड़की से हो गई। जो गोरखपुर जिले की रहने वाली थी। साल 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी के खिलाफ दोनों के घरवालों थे।

Spotlight

Most Read

Kanpur

कानपुर के एक घर पर लहरा रहा था हरा झंडा, पाक का झंडा हाेने की बात कहकर लाेगाें ने बुलाई पुल‌िस

देशभक्ती हाे ताे इन जनाब जैसी हाे नहीं ताे देशभक्त हाेने का काेई फायदा नहीं। हम अापकाे कानपुर की एक अनाेखी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं ज‌िसे पढ़ने अाैर सुनने के बाद अाप साेचने के ल‌िये मजबूर हाे जाएंगे।

11 जनवरी 2018

Related Videos

हमीरपुर में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, पंचकूला में दरिंदगी

देश में आधा आबादी के खिलाफ अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को हरियाणा के पंचकूला और यूपी के हमीरपुर से दो नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण के मामले सामने आए हैं।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper