पाक में गैस पाइपलाइन से टकराई वैन, 16 यात्री जिंदा जले

एजेंसी, पेशावर Updated Mon, 31 Jul 2017 02:00 AM IST
Pak gas tank plunged into van, 16 passengers burnt alive
प्रतीकात्मक फोटो
पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक वैन के गैस पाइपलाइन से टकरा जाने के कारण रविवार को महिलाओं और बच्चों समेत 16 लोगों की जलकर मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान की यह यात्री वैन रावलपिंडी से पेशावर को जा रही थी।

इसी दौरान एबटाबाद चौक में वैन की टक्कर सामने से आ रही एक ट्रक से हो गई। ट्रक से टकराने के बाद वैन जाकर गैस पाइपलाइन से टकरा गई। गैस पाइपलाइन की वजह से लगी आग में वाहन और उसमें सवार सभी यात्री जल गए।

राहत अधिकारियों ने बताया कि मृतकों के शव पूरी तरह से जल गए हैं इसलिए डीएनए के माध्यम से उनकी पहचान कर पाना नामुमकिन है। पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने यात्रियों की मौत पर खेद प्रकट करते हुए संबंधित विभागों को इस संबंध में रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है।

बता दें कि खराब सड़कों, खराब रखरखाव वाले वाहनों और लापरवाह ड्राइविंग के कारण पाकिस्तान में घातक यातायात दुर्घटनाओं का एक भयावह रिकॉर्ड है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

1986 में भारत आए इस परिवार के बच्चे बन गए हिंदुस्तानी पर मां अभी भी पाकिस्तानी

सुरेश कुमार की मां भगवंती देवी को नहीं मिली है भारतीय नागरिकता।

21 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: काबुल में 26/11 जैसा आतंकी हमला

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के एक होटल में शनिवार रात आतंकियों ने हमला बोल दिया। आतंकियों ने होटल में घुंसकर कुछ नागरिकों को बंधक बना लिया। ताजा जानकारी के मुताबिक इस हमले में पांच लोगों की मौत हो गई है और एक आतंकी को मार गिराया गया है।

21 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper