लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   mod attack on bjp leader Mohit Kamboj car near cm Uddhav Thackeray house Matoshree

मोहित कंबोज पर हमला: 'शिवसेना नेता भी अकेले यात्रा करते हैं, उनके साथ भी ऐसा हो सकता है' भाजपा विधायक ने दी धमकी

पीटीआई, मुंबई Published by: Jeet Kumar Updated Sat, 23 Apr 2022 02:07 PM IST
सार

कंबोज ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं एक शादी में शामिल होने गया था और घर लौटते समय मेरा वाहन कलानगर इलाके में एक रोड सिग्नल पर रुक गया। अचानक, कुछ सैकड़ों लोगों की भीड़ ने मेरे वाहन पर हमला किया

मोहित कंबोज
मोहित कंबोज - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

महाराष्ट्र में अजान और हनुमान चालीसा की राजनीति जोरों पर है। महाराष्ट्र में भाजपा नेता मोहित कंबोज की कार पर हमला के बाद अब राजनीति तेज हो गई है। इस मामले में महाराष्ट्र भाजपा के उपाध्यक्ष प्रसाद लाड ने कहा कि भाजपा नेता मोहित कंबोज की कार पर हमले के मुद्दे पर मुंबई के भाजपा विधायक, सांसद और विधायक आज मुंबई पुलिस आयुक्त से मिलेंगे। वहीं अब भाजपा विधायक आशीष शेलार ने शिवसेना को धमकी देते हुए कहा कि भाजपा नेता  मोहित कंबोज पर हमला हुआ जब वो अकेले यात्रा कर रहे थे, शिवसेना को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके नेता भी अकेले यात्रा करते हैं, उनके साथ भी ऐसा ही हो सकता है। हम जवाब देंगे और पीछे नहीं हटेंगे।



मातोश्री के पास हुआ था हमला
कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी आवास मातोश्री है। यहां से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने उनके घर के बाहर हनुमान चालीसा गाने का एलान किया है। तब से मातोश्री और उसके आसपास इलाकों में सैकड़ों शिवसैनिकों का जमावड़ा हो रहा है। 


कंबोज ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं एक शादी में शामिल होने गया था और घर लौटते समय मेरा वाहन कलानगर इलाके में एक रोड सिग्नल पर रुक गया। अचानक, कुछ सैकड़ों लोगों की भीड़ ने मेरे वाहन पर हमला किया और उसके शीशे तोड़ दिए और दरवाजे के हैंडल को क्षतिग्रस्त कर दिया।

कोई घायल नहीं
आगे उन्होंने कहा कि कार में कोई भी घायल नहीं हुआ है। पुलिस में भी इसकी शिकायत कर दी गई है। साथ ही कहा कि मैं इस तरह की आक्रामकता से डरने वाला नहीं हूं क्योंकि मैं और मेरी पार्टी बीएमसी में भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी पार्टी के नेता का नाम नहीं लिया।

हमले की जांच करे पुलिस
कंबोज ने कहा कि पुलिस को हमले की जांच करनी चाहिए और दोषियों को गिरफ्तार करना चाहिए, साथ ही कहा कि वह इस तरह के कृत्यों के बावजूद भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए और हमलावरों को कायर बताया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने साधा शिवसेना पर निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में एक नई संस्कृति के तहत, भ्रष्टाचार की बात करने वालों को पीटा और हमला किया जा रहा है। साथ ही कहा कि क्या मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी या इन कायरों को बचाने के लिए कहानी बनाएगी>

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00