राजस्थान के वायरल वीडियो पर बोले आजम, मुसलमानों की लाशों पर सरकार बनाने की हो रही कोशिश

अमर उजाला ब्यूरो/ रामपुर Updated Thu, 07 Dec 2017 10:57 PM IST
azam khan controversial comment on rajasthan love jihad viral video
आजम खान - फोटो : SOCIAL MEDIA
सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा है कि राजस्थान में लव जिहाद का प्रकरण गुजरात चुनाव के कारण उछाला जा रहा है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। भाजपा मुसलमानों की लाशों पर सरकारें बनाने की कोशिश कर रही है। चुनाव आयोग और मीडिया को मुट्ठी में कर लिया है, माननीय न्यायालय को भी दबाव में लेने की कोशिश हो रही है।

आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने आजम खां की ओर से जारी बयान में कहा कि राजस्थान में लव जिहाद का प्रकरण उछाला जाना और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करके घटिया राजनीति की जा रही है, इसके पीछे सिर्फ गुजरात चुनाव में फतेह हासिल करने की नीति है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। 

आजम खां का कहना है कि यह घटिया हरकत है, मुसलमानों की लाशों पर सरकार बनाने की कोशिश है। इतनी घटिया राजनीति पहले कभी नहीं देखी। फासिस्ट ताकतों ने चुनाव आयोग और फिर मीडिया को मुट्ठी में कर लिया है। माननीय न्यायालय को भी दबाव में लेने की कोशिश की जा रही हैं। 

जब ऐसे सरकारें बन जाएंगी, लोग फायदा उठा लेंगे, लेकिन देशहित में नतीजे अच्छे नहीं होंगे। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल का पक्ष लेते हुए कहा कि वह मुस्लिम पक्ष के वकील की हैसियत से कोर्ट में पक्ष रख रहे हैं, वह राजनेता की हैसियत से नहीं हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

India News

पद्मावत के खिलाफ SC में एक और नई याचिका, सोमवार को सुनवाई

फिल्म पद्मावत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक और नई याचिका लगाई गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

ट्रेन से कहीं जाने की सोचने से भी पहले ये खबर जरूर देखें

हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बर्फबारी का असर दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत में दिखाई दिया।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls