अब नए अंदाज में नजर आएंगे सनी देओल

Priyanka Padlikar Updated Tue, 27 May 2014 02:36 PM IST
sunny deol new hairstyle
आपने सनी देओल को अभी तक क्ली नशेव, दाढ़ी या बड़े बालों में देखा होगा। पहली बार ऐसा होगा जब सनी गंजे होने जा रहे हैं।
सनी देओल एक बार फिर से अपनी फिल्म 'घायल' (1999) के सीक्वेंस 'घायल रिटर्न्स' की तैयारी में जुटे है। सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए वह गंजे हो गए है।

अगर चल रही खबरों पर ध्यान दिया जाए तो अभनेता पहले ही अपने बाल कटवा चुके है। एक सूत्र के अनुसार, "सनी अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित है। वह अपने लुक के साथ इस बार एक नया प्रयोग करने जा रहे है जिसमें वह गंजे नजर आएँगे।

यहाँ तक कि वह अपने इस नए लुक में अभी से दर्शकों के सामने अपनी फिल्म के प्रोमोशन में भी जुटे है। वहीं एक और सूत्र के अनुसार, "सनी ही इस फिल्म का निर्देशन भी कर रहे होंगे। हालाँकि उन्होंने इस पर कोई भी बात करने से इंकार कर दिया।वह ये सीक्वल बनाने के लिए काफी समय से सोच रहे थे। लेकिन अब इसकी आगे की जानकरी वह फिल्म के नतीजे तक पहुंचने के बाद ही देंगे।

वहीं जब सनी के मेनेजर से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक कुछ भी तय नही हुआ है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all fashion news in Hindi related to fashion tips, beauty tips, fashion trends etc. Stay updated with us for all breaking news from fashion and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Fashion tips

'आभूषण देखते ही लगता है मानो हम नामचीन लोगों से रूबरू हैं'

आभूषण कंपनियों की नई पीढ़ी कीमती आभूषणों को आम लोगों तक ले जा रही है, जिससे बिक्री भी बढ़ रही है।

3 दिसंबर 2017

Related Videos

घर बैठे मोबाइल से चेक करें LPG सब्सिडी का पैसा मिल रहा है या नहीं?

रसोई गैस पर सब्सिडी वाली स्कीम के तहत सिलेंडर पर सब्सिडी वाला पैसा लोगों के अकाउंट में पहुंच जाता है, लेकिन दिक्कत तब होती है जब हमें पता ही नहीं चलता है कि अकाउंट में पैसा आ रहा है या नहीं ?

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen