डांस प्लस 5 में एंटरटेनमेंट का होगा डबल डोज, शो के जज रेमो डिसूजा ने किया बड़ा ऐलान

मुंबई टीम, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 24 Oct 2019 07:14 AM IST
Remo D’souza
Remo D’souza - फोटो : मुंबई टीम, अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
देश के कोने-कोने में टैलेंट व्याप्त है। ये अपनी प्रतिभा के दम पर किसी को भी आत्मविभोर कर सकते हैं। हालांकि मौकों की कमी के कारण ये टैलेंट अक्सर गुमनाम रह जाते हैं।  हालांकि आज के दौर में रियलिटी शोज के जरिए इन प्रतिभाओं को आशा की एक किरण मिल गई है। डांस रियलिटी शो, डांस प्लस भी ऐसा ही एक शो है जो देश भर के डांसर्स को मंच प्रदान करता है। शो अपने पांचवे सीजन के साथ दस्तक देने जा रहा है जिसमें कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, पुनीत पाठक और धर्मेश येलांडे जजेस के तौर पर नजर आएंगे।
विज्ञापन


शो के बारे में बात करते हुए जज रेमो डिसूजा ने कहा, “डांस हमेशा से ही मेरा जुनून रहा है। मैंने अब तक जो उन्नति की है उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूं साथ ही एबीसीडी, एबीसीडी 2 और डांस प्लस की बदौलत जो मैंने इतने सालों में हासिल किया है उसके लिए भी खुश हूं।  अपने करियर के शुरुआती दौर में हममें से किसी को भी नहीं पता था कि आगे का सफर कैसा रहने वाला है लेकिन मुझे खुशी है कि हमने खुद पर विश्वास दिखाया और आगे बढ़ गए।”


रेमो ने आगे कहा, “हमारे जुनून ने देश के कोने-कोने में छिपे टैलेंट को ढूंढ कर बाहर निकाला है। इस बार डांस प्लस और भी ज्यादा बड़ा और धमाकेदार होने वाला है। हम देश की उभरती हुई प्रतिभा को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।”

'रुक्मिणी मेरे जैसी बिल्कुल नहीं', मौनी रॉय ने किया फिल्म मेड इन चाइना में अपने किरदार का खुलासा

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00