हॉस्पिटल से मिली कपिल शर्मा को छुट्टी, शेयर किया वीडियो

amarujala.com- presented by: कुशमिता राणा Updated Tue, 11 Jul 2017 02:44 PM IST
comedian kapil sharma discharged from hospital shared a video on twitter
कपिल शर्मा
कुछ दिनों पहले 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान कपिल शर्मा की तबियत अचानक से खराब हो गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। कपिल ने ट्वीट कर जानकारी दी है। 
इसके लिए कपिल ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में कपिल अपने फैंस से रूबरू होते दिख रहे हैं। जिसमें वो अपनी आप बीती सुना रहे हैं। कपिल शर्मा को लो शुगर और हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत है जिस कारण से उनकी तबियत सेट पर अचानक खराब हुई थी। 

बता दें, जब कपिल की ताबियत बिगड़ी थी उस दिन शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए आने वाले थे। लेकिन बिना शूट किए शाहरुख और अनुष्का को वापस लौटना पड़ा। एपिसोड शूट करने से पहले सबने प्रोमो की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। 

कपिल की तबियत बिगड़ने से शूट को आगे की तारीख दे दी गई। अब कपिल के साथ शाहरुख-अनुष्का स्पेशल एपिसोड की शूटिंग 11 और 13 जुलाई को करने वाले हैं। जब से कपिल की तबियत खराब थी फैंस लगातार उनके ठीक होने की कामनाएं करने में लगे हुए थे।    
 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Television

भारतीय मूल की अनीता आनंद को शो होस्ट करने से रोका, वजह जानकर होंगे हैरान

ब्रिटेन की एक बड़ी महिला प्रेजेंटर को उनके शो से अस्थाई रूप से हटा दिया गया है क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से महिला व पुरुष कर्मचारियों के वेतन में असमानता का मुद्दा उठाया था।

5 फरवरी 2018

Related Videos

अलीगढ़ : यूपी के शिक्षा राज्यमंत्री के इलाके में ‘छापी’ जा रहीं बोर्ड की कॉपियां!

अलीगढ़ के अतरौली से सामूहिक नकल का मामला सामने आया है और खास बात ये कि अलीगढ़ का अतरौली यूपी के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का क्षेत्र है। नकल कराते 58 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen