बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

3 महीने में ही खत्म हो जा रही 'दास्तान-ए-मोहब्बत', इस वजह से मेकर्स ने उठाया फैसला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Fri, 04 Jan 2019 01:28 PM IST
विज्ञापन
Dastaan-E-Mohabbat
Dastaan-E-Mohabbat - फोटो : colors tv
ख़बर सुनें
सलीम-अनारकली की प्रेम कहानी पर आधारित दास्तान-ए-मोहब्बत कलर्स टीवी पर जब शुरू हुआ तो इसका जोरो-शोरो से प्रमोशन किया गया। तीन महीने बाद ही अब मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है। दरअसल, दास्तान-ए-मोहब्बत की टीआरपी की जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसा दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला। जिसकेे बाद मेकर्स को ये फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। सीरियल के आखिरी एपिसोड की शूटिंग शुक्रवार को होनी है।
विज्ञापन


वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, सीरियल के प्रोड्यूसर अनिरुद्ध पाठक ने बताया कि 'मैं दर्शकों के फैसले का सम्मान करता हूं लेकिन सीरियल का इस तरह बंद होना दुखद है। हमारी कोशिश है कि इसी स्टारकास्ट के साथ हम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज करें। सीरियल की कहानी में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।'


इससे पहले ऐसी भी खबरें आई थीं कि दास्तान-ए-मोहब्बत के समय में बदलाव होगा और रात 8.30 बजे की बजाय इसे 11.30 बजे प्रसारित किया जाएगा लेकिन अब ऐसा नहीं होने जा रहा। 

दास्तान-ए-मोहब्बत की स्टारकास्ट की बात करें तो सीरियल में शाहीर शेख ने सलीम का किरदार निभाया है। वहीं सोनारिका भदौरिया अनारकली बनी हैं। टीवी एक्टर शाहीर शेख को कलर्स चैनल ने इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए चुना था लेकिन शो टीआरपी के मामले में सबसे निचले पायदान पर नजर आया। अब इसकी जगह सीरियल गठबंधन का प्रसारण होगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X