एवेंजर्स 4 में आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा, दो नए पात्र भी जुड़ेंगे

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 11 Dec 2018 12:08 PM IST
Avengers Infinity War
Avengers Infinity War
विज्ञापन
ख़बर सुनें
                                
                
                                    
विज्ञापन
साल 2018 के आधे साल में मार्वल स्टूडियो यूनिवर्स ने हम सभी को एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर लाकर हर किसी के होश उड़ा दिए थे। फिल्म को एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को सिनेमा घरों में मिश्रित भावनाओं के साथ छोड़ दिया था जिसे समझना मुश्किल हो गया था। बता दें कि एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर एक क्लिफेंजर के साथ समाप्त हुई थी जिसकी वजह से इसके फैंस एवेंजर्स 4 के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी।  एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर में अंतिम खलनायक थानोस था जिसने दर्शकों को भी डरा दिया था। 
वहीं अब, एवेंजर्स 4 में आपको अब बहुत कुछ देखने को मिलेगा। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में दो और पात्रों, करेन और पाइपर को जोड़ने का फैसला किया है। बता दें कि सुपरब्रोमोविज़ की एक लेखक ने अपने ट्विटर पेज पर ले लिया और कहा, "दो अनंत" कैरेन "और पाइपर/ स्प्राइट हैं। वो एक कॉस्मिक मार्वल फिल्म में दिखाई देंगे, इसलिए कैप्टन मार्वल या एवेंजर्स 4. ए 4 में अधिक संभावना है।" उन्होंने आगे कहा कि, "उन्होंने दो बार अधिकारों की भूमिका निभाने की शुरुआत की और उनमें से दोनों के लिए अलग ब्रेकडाउन है। इसका क्या मतलब हो सकता है कि उनके पास कोई कैमियो हो सकता है या - सबसे अधिक संभावना है - वो आगामी एमसीयू फिल्म के लिए कहीं भी पोस्ट-क्रेडिट दृश्य में दिखाई देते हैं। " एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रफेलो, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, डॉन चीडल, टॉम हॉलैंड, चाडविक बोसमैन, पॉल बेट्टनी, एलिजाबेथ ओल्सन, एंथनी मैकी, सेबेस्टियन स्टेन, दानई गुरिरा, लेटिटिया राइट, डेव बतिस्ता, जो सलदाना, जोश ब्रोलिन और क्रिस प्रैट जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे। फिल्म को एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00