पापा राकेश रोशन की वजह से कंगना मामले पर कुछ बोल नहीं पाए ऋतिक

amarujala.com- Presented by :मंजू ममगाईं Updated Sun, 17 Sep 2017 02:33 PM IST
This reason force hrithik roshan not to react on kangana ranauts statements
Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों की सच्चाई को लेकर किए गए खुलासों के बाद बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई दिग्गजों की पोल खोल कर रख दी थी। जिसके बाद लोगों ने कंगना के बयान पर कई तरह की प्रतिक्रिया भी दी।
पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर 'लखनऊ सेंट्रल' की कमाई रही औसत, जानें कलेक्शन

हैरानी की बात ये है कि अब तक इस इंटरव्यू के मुख्य आरोपी रहे ऋतिक रोशन ने इस पूरे मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। ऋतिक के ऐसा करने के पीछे का कारण अब साफ हो चुका है।

 राकेश के करीबी सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को इंटरव्यू के दौरान बताया, 'आज के जमाने में कलाकार और फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया को अपनी फ्रस्टेशन निकालने का एक जरिया बनाया हुआ है'।

वो कहते हैं,' अब लोगों को इस बात का डर नहीं है कि उनके स्टेटमेंट को लोग गलत तरीके से छापेंगे या नहीं। ट्विटर पत्रकारिता के इस दौर में मीडिया आज लोगों की हर पोस्ट को मसाला लगा कर और अपने हिसाब से लोगों के सामने पेश करता है। यही वजह है कि राकेश ने ऋतिक को इस पूरे मामले पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया देने के लिए मना किया हुआ है। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

इंसान ही नहीं रोबोट भी शाहरुख खान के फैन, यकीं नहीं तो खुद देख लो

सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि रोबोट भी एक्टर शाहरुख खान के प्यार में पागल है। दुनिया की नागरिकता हासिल करने वाली पहली रोबोट ह्यूमनॉएड भी किंग खान के प्यार में गिरफ्त है।

21 फरवरी 2018

Related Videos

इस मामले में चीन से नसीहत लेने को कहा शाहरुख खान ने

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने देश के अंदर थियेटर बनाने पर जोर दिया। वो मैग्नेटिक महाराष्ट्र के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen