पाकिस्तानी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या, जानिए किसने कराया मर्डर

एजेंसी, लाहौर Updated Tue, 10 Oct 2017 07:18 AM IST
pakistani actress shot dead in multan of pakistan
मर्डर - फोटो : SOCIAL MEDIA
पाकिस्तान में रंगमंच कलाकार को बंदूकधारियों ने गोलियों से भून डाला। दिल दहला देने वाली इस घटना की वजह जानकर लोगों के होश उड़ गए। जानिए किसने कराई एक्ट्रेस की  हत्या ?...
पढ़ें:- गैंगरेप के बाद नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत, इस हालत में शव देख स‌िहर गई पुलिस

पाकिस्तानी रंगमंच कलाकार शमीम की सोमवार को पंजाब में अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 29 वर्षीय कलाकार को सोमवार सुबह मुल्तान शहर के शाह शहर स्थित उनके घर के बाहर गोली मार दी गई। यह लाहौर से लगभग 350 किमी दूर पर है।

पढ़ें:- तांत्रिकों के झांसे में आकर दी मासूम की बलि, महिला समेत चार गिरफ्तार

शमीम के भाई सैफुर रहमान ने पुलिस को बताया कि किसी ने उनकी बहन (शमीम) को घर से बाहर आने के लिए कहा था। जैसे ही वह घर के बाहर आईं वैसे ही कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और उन्होंने उसी जगह दम तोड़ दिया। 

शमीम के भाई के मुताबिक, उसे हाल में रंगमंच पर प्रदर्शन के दौरान धमकियां मिल रही थी। शमीम के परिवार को यह भी शक है हत्या के पीछे उसकी भी साजिश हो सकती है।
 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

इंसान ही नहीं रोबोट भी शाहरुख खान के फैन, यकीं नहीं तो खुद देख लो

सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि रोबोट भी एक्टर शाहरुख खान के प्यार में पागल है। दुनिया की नागरिकता हासिल करने वाली पहली रोबोट ह्यूमनॉएड भी किंग खान के प्यार में गिरफ्त है।

21 फरवरी 2018

Related Videos

इस मामले में चीन से नसीहत लेने को कहा शाहरुख खान ने

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने देश के अंदर थियेटर बनाने पर जोर दिया। वो मैग्नेटिक महाराष्ट्र के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

21 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen