बैडमेन को पसंद है रावण का किरदार

संदीप वर्मा/अमर उजाला,नोएडा Updated Sat, 05 Oct 2013 03:48 PM IST
विज्ञापन
i want to play role of rawan? gulshan grower

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
बैड मैन, छप्पन टिकली और न जाने कितने नेगेटिव किरदारों से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर को ग्रे शेड किरदार निभाने वाले हीरो से एतराज है।
विज्ञापन

अमर उजाला से की बात में उनका कहना है कि हीरो अगर नेगेटिव रोल में रहता है तो उसे फिल्म के अंत विलेन का किरदार ही बरकरार रखना चाहिए न कि दोबारा से हीरो बन जाए। शुक्रवार को वह नोएडा में एक फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे।

गुलशन बताते हैं कि फिल्मों का पहले से ट्रेंड बदल गया है। अब हर अभिनेता अलग-अलग किरदार निभाना चाहता है। वह खुद इस माह अपनी आने वाली चार फिल्मों (सुपर से ऊपर, बुलेट राजा, यारियां और बात बन गई) में अलग-अगल किरदारों में नजर आएंगे।
गुलशन कहते हैं कि  यदि कोई हीरो अपनी इमेज बचाने के लिए फिल्म के अंत में नेगेटिव से पॉजिटिव किरदार में आता है तो यह उसकी कायरता है। दिल्ली के निवासी रहे गुलशन ग्रोवर ने श्रीराम कॉलेज ऑफ आर्ट एंड कॉमर्स से मास्टर डिग्री प्राप्त की। उनके पिता भी कई वर्षों तक रामलीलाओं का आयोजन कराते रहे।

दिल्ली को अपना दिल बताते हुए कहा कि उन्होंने अभिनय की शुरुआत रामलीला में वानर सेना के एक सदस्य के रूप में की थी। वह बताते हैं कि आज भी उनकी इच्छा रावण का किरदार निभाने की है। आई एम कलाम के निर्देशक नीला मदहब पांडा उनको लेकर ‘दशानन’ बनाने वाले थे लेकिन कुछ कारणों से यह फिल्म नहीं बन पाई।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X