Govinda-Krushna: नए गाने ‘हैलो’ की वजह से ट्रोल हुए गोविंदा के समर्थन में आए भांजे कृष्णा अभिषेक, बोले- वह हीरो नंबर 1 हैं

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 14 Jan 2022 09:04 PM IST

सार

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने नए गाने 'हैलो' की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, गोविंदा के सपोर्ट में उनके भांजे कृष्णा अभिषेक आए हैं। कृष्णा ने गोविंदा को हीरो नंबर 1 बताया है।
कृष्णा, गोविंदा
कृष्णा, गोविंदा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में, गोविंदा का एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ, जिसका टाइटल ‘हैलो’ है। इस गाने की वजह से गोविंदा बूरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दर्शकों को उनका ये गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और इसी वजह से इस गाने के कमेंट बॉक्स में हर कोई अभिनेता को खरी-खोटी सुना रहा है लेकिन अब गोविंदा के सपोर्ट में उनके भांजे व कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उतरे हैं। काफी समय में गोविंदा और कृष्णा के परिवार में काफी तनाव देखने को मिल रहा है लेकिन अब जैसे ही गोविंदा मुश्किल में फंसे हैं तो कृष्णा अभिषेक अपने मामा का बचाव करने आगे आ गए।
विज्ञापन

गोविंदा
गोविंदा - फोटो : सोशल मीडिया
दरअसल, कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा के नए गाने पर प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने महज दो शब्द कहे हैं लेकिन उनके इन दो शब्दों से उन्होंने लोगों की बोलती बंद करने का काम किया है। कृष्णा अभिषेक ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, गोविंदा हमेशा उनके लिए हीरो नं 1 ही रहेंगे।  

गोविंदा
गोविंदा - फोटो : सोशल मीडिया
गोविंदा ने ये गाना अपने यू-ट्यूब चैनल ‘गोविंदा रॉयल्स’ पर रिलीज किया है। अभिनेता का ये गाना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है क्योंकि इस गाने में गोविंदा अपने पुराने यानी 90 के दशक वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं और यूजर्स को उनका ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया है। कई लोगों का कहना है कि वह इतने बड़े स्टार हैं तो इज्जत से रिटायर क्यों नहीं हो जाते। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘इन सबका दौर जा चुका है। सर हम 90 में नहीं 2022 में जी रहे हैं। जाग जाइए।’ गोविंदा के गाने पर इस तरह के कमेंट लगातार आ रहे हैं, जिस वजह से अभिनेता को अपना कमेंट सेक्शन तक बंद करना पड़ गया।

सुनीता आहूजा, कृष्णा अभिषेक
सुनीता आहूजा, कृष्णा अभिषेक - फोटो : Instagram
गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच तीन साल से तनाव चल रहा है, जिस वजह से दोनों परिवार की तरफ से जमकर बयानबाजी भी हुई है। इतना ही नहीं, गोविंदा जब अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे तब कृष्णा ने इस एपिसोड से दूरी बनाकर रखी थी। हालांकि, कृष्णा के इस बयान से ऐसा लग रहा है कि दोनों परिवार अपने बीच के तनाव को खत्म करना चाहता है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00