Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Emraan Hashmi starrer film Cheat India new song Phir Mulaaqat out

'चीट इंडिया' के 'फिर मुलाकात' गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, इमरान हाशमी का दिखा अलग अंदाज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शाहरुख खान Updated Fri, 04 Jan 2019 05:09 PM IST
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' इन दिनों काफी चर्चा में है। बीते दिनों रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना और ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। अब 'चीट इंडिया' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। फिल्म के दूसरे गाने का नाम 'फिर मुलाकात' है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने बेहद खूबसूरत आवाज में गाया है। 'फिर मुलाकात' गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखा हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 
विज्ञापन


पता हो कि इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म को एक हफ्ता पहले रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि इस फिल्म की रिलीज डेट नवाजुद्दीन सिद्धीकी स्टारर 'ठाकरे' की वजह से बदली गई है। राजनीतिक पार्टी शिवसेना के संस्थापक रह चुके बाल ठाकरे पर बनी फिल्म 'ठाकरे' के प्रोड्यूसर के कहने पर 'चीट इंडिया' के मेकर्स ने फिल्म को एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला किया है।


शिवसेना चाहती है कि बाला साहब ठाकरे की बायोपिक को सोलो रिलीज मिले। इस वजह से इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' अब 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात करें फिल्म की तो इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है। चीट इंडिया, कोई ठगी वाली फिल्म नहीं बल्कि भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00