Instagram: अनुराग कश्यप की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की वीडियो, बोलीं-'चिल्ला मत चुड़ैल'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Fri, 14 Jan 2022 07:26 PM IST
आलिया कश्यप
आलिया कश्यप - फोटो : Instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग भी है। अब अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में, कपल को 1997 की फिल्म राजा की आएगी बारात के एक फेमस डायलॉग पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है।
विज्ञापन

आलिया कश्यप ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें आलिया को रानी मुखर्जी की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके बॉयफ्रेंड शेन दिव्या दत्ता के डायलॉग बोलते हुए देखे जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस समय फिल्म राजा की आएगी बारात का ये डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस डायलॉग पर कई लोग वीडियो बना रहे हैं। 
 
जैसे ही वीडियो शुरू होता है तो आलिया के बॉयफ्रेंड शेन डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, "यू बी ** सीएच।" इस पर आलिया फिर जवाब देती हैं, "ये अंगरेजी गली अपने पास रखना, हिंदी मैं एक गली सुना दी तो सारा खानदान कबर से बाहर आ जाएगा" शेन फिर कहते हैं, "माला।" आलिया  जवाब देती हैं, "चिल्ला मैट चुड़ैल। ये वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट-
आलिया की इस वीडियो पर अभिनेता जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी ने कमेंट करते हुए लिखा, "प्लस।"। इसके अलावा एक प्रशंसक ने लिखा, "अपनी हंसी को अंदर रखना कितना कठिन था ??" एक अन्य ने कहा, "ओह माय गॉड जब शेन को माला कहते हैं तो उसे देखो।" तो वहीं एक फैन ने मजाकिया लहजे में लिखा, ''चुडैल कहने पर शेन नाराज हो गए।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00