'My Result Plus
'My Result Plus

जन्मदिन पर सलमान को 100 करोड़ का तोहफा!

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Thu, 27 Dec 2012 11:35 AM IST
100 crore birthday present for salman
ख़बर सुनें
अपने जन्मदिन पर सलमान को सौ करोड़ का तोहफा मिलने जा रहा है। यह तोहफा जरा अलग तरह का होगा। 21 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'दबंग 2' उनके जन्मदिन के दिन 100 करोड़ के आंकड़े के पार निकल जाएगी। बुधवार की शाम तक जो फिल्म के जो कलेक्शन आए थे उनके अनुसार फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को छू लिया था।
गुरुवार को उनके जन्मदिन के दिन यह फिल्म 100 करोड़ से भी आगे बढ़ जाएगी। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले तीन दिन में 64 करोड़ रूपए कमाए। सोमवार को इस फिल्म की पकड़ कुछ कम हुई लेकिन उसके अगले ही दिन क्रिसमस के मौके पर इस फिल्म ने खूब दर्शक बटोरे। सोमवार से बुधवार की शाम तक इस फिल्म ने लगभग 34 करोड़ रूपए का कारोबार किया। ट्रेड जानकारों के मुताबिक इस गुरुवार की शाम तक यह फिल्म 110 करोड़ रूपए की कमाई कर सकती है।

'दबंग 2' के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी संभावना बन गई है। इस सप्ताह किसी भी बड़ी फिल्म का प्रदर्शन न होने से मल्टीप्लेक्सों में 'दबंग 2' ही प्रमुखता से दिखाई जाएगी। लोग नए साल के मौके पर भी फिल्म का लुत्फ उठाएंगे। ऐसे में पूरी संभावना बनती है कि यह फिल्म इस सप्ताह भी 70 से 80 करोड़ रूपए का कारोबार कर ले। तीसरे सप्ताह भी फिल्म के चलते रहने की उम्मीद है। जन्मदिन पर यह सलमान के लिए सबसे बेहतर तोहफा होगा।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री ने दर्ज कराया रेप केस, मुंबई का कारोबारी हुआ गिरफ्तार

जीनत ने एक महीने पहले भी इस कारोबारी पर पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था।

27 मार्च 2018

Related Videos

ममता कुलकर्णी की बढ़ीं मुश्किलें, लगेगा 20 करोड़ रुपये का चपत

साल 2016 के 2000 करोड़ के अफेड्रिन ड्रग्स मामले में ठाणे के NDPC कोर्ट ने एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की सम्पत्ति को कुर्क करने के आदेश दिए हैं। जिनकी कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

26 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen