अम्फान तूफान में क्षतिग्रस्त हुए सौरव गांगुली के घर में लगे आम के पेड़, खुद दादा ने दिया सहारा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 22 May 2020 12:00 AM IST
विज्ञापन
आम के पेड़ को रस्सी के सहारे संभालते दादा
आम के पेड़ को रस्सी के सहारे संभालते दादा - फोटो : ट्विटर
ख़बर सुनें
अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही मचाई है। बंगाल में तो तूफान से 75 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। तेज हवाओं और जोरदार बारिश के साथ राजधानी कोलकाता भी अस्त-व्यस्त हो गया। इस तूफान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के आवास स्थित एक आम का पेड़ भी क्षतिग्रस्त हो गया, जिसे पूर्व भारतीय कप्तान ने खुद अपने कर्मचारियों की मदद से सही किया।
विज्ञापन

 
खुद दादा ने दो तस्वीरें ट्वीट कीं। फोटो में वे अन्य लोगों की मदद से रस्सी के सहारे आम के पेड़ को सीधा करने की कोशिश कर रहे हैं। पेड़ सौरव गांगुली के घर की बालकनी के नजदीक है। बीते 20 वर्षों में पूर्वी तट से टकराने वाले इस दूसरे सबसे शक्तिशाली तूफान ने भारी तबाही मचाई और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को उखाड़ फेंका।
मौसम विभाग द्वारा, 'महातूफान की श्रेणी' में रखे गए इस चक्रवाती तूफान की वजह से दोनों राज्यों में हुए भारी नुकसान के बाद खुद पीएम नरेंद्र मोदी इलाकों का हवाई सर्वे करेंगे। इसके पहले सीएम ममता बनर्जी ने प्रभावितों के लिए मुआवजे का एलान करते हुए पीएम से इलाकों का दौरा करने की अपील की थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us