बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ईरानी ट्रॉफीः मुंबई के खिलाफ शेष भारत मजबूत

मुंबई/इंटरनेट डेस्क Updated Sat, 09 Feb 2013 05:06 PM IST
विज्ञापन
rest of india in commanding position against mumbai in irani trophy

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
ईरानी ट्रॉफी मुकाबले में शेष भारत ने दूसरी पारी में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 296 रन बना लिए थे। पहली पारी के आधार पर शेष भारत को 413 रनों की लीड मिल चुकी है। शेष भारत की तरफ से दूसरी पारी में मनोज तिवारी 69 रन बनाए जबकि अंबाती रायडु 118 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।
विज्ञापन


सचिन ने लगाया नाबाद शतक
मुंबई की तरफ से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने शानदार नाबाद शतक लगाया है। सचिन 140 रन बनाकर नाबाद रहे। सचिन की यह पारी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं। सचिन ने अपनी इस पारी में अब तक 18 चौके और 2 छक्के लगाए हैं।


इससे पहले शेष भारत ने पहली पारी में मुरली विजय (116) और सुरेश रैना के 134 रनों की बदौलत 526 रनों का विशाल स्कोर मुंबई के सामने रखा है। शेष भारत के 526 रनों के जवाब में मुबई की टीम पहली पारी में सचिन के नाबाद 140 रनों की बदौलत 409 रन बनाने में कामयाब रही। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक शेष भारत ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 27 रन बना लिए थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us