Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ravi Shastri shares picture ahead of Roger Federer match at Wimbledon

विंबलडन: रोजर फेडरर का मैच देखने पहुंचे रवि शास्त्री, शेयर की खास तस्वीर

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: मुकेश कुमार झा Updated Thu, 01 Jul 2021 08:46 PM IST

सार

आठ बार के चैंपियन रोजर फेडरर 29 जून को दुनिया के 41वें नंबर के खिलाड़ी फ्रांस के एड्रियन मन्नरिनो को हराकर 19वीं बार विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंचे थे।
रवि शास्त्री
रवि शास्त्री - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री गुरुवार को विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में रोजर फेडरर का मैच देखने पहुंचे। मैच के शुरू होने से पहले उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खास तस्वीर पोस्ट की।शास्त्री ने ट्वीट किया, 'विंबलडन में धूप खिली हुई है। यहां वापस आकर अच्छा लगा।' बता दें कि रोजर फेडरर और रिचर्ड गास्क्वेट के बीच दूसरे दौर का मुकाबला भारतीय समयानुसार आज रात्रि के नौ बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा। 

विज्ञापन

 


फेडरर की आसान जीत
बता दें कि फेडरर ने गास्केट को 7-6, 6-1, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। तीसरे दौर में 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर का सामना स्थानीय खिलाड़ी कैमरन नॉरी से होगा। फेडरर विंबलडन में अपने नौवें खिताब के लिए दावा पेश कर रहे हैं।

19वीं बार विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंचे थे
आठ बार के चैंपियन रोजर फेडरर 29 जून को दुनिया के 41वें नंबर के खिलाड़ी फ्रांस के एड्रियन मन्नरिनो को हराकर 19वीं बार विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंचे थे। मन्नरिनो के खिलाफ मात्र 39 मिनट में पहला सेट जीतकर शानदार शुरुआत की थी। लेकिन इसके बाद 33 वर्षीय मन्नरिनो ने अगले दोनों सेट जीतकर फेडरर को मुश्किल में डाल दिया। हालांकि 39 वर्षीय फेडरर ने चौथा सेट जीतकर मैच को निर्णायक सेट तक पहुंचा दिया। इस दौरान मन्नरिनो चोटिल हो गए उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। डॉक्टरी मदद लेने के बाद मन्नरिनो ने दर्द के बीच चौथा सेट पूरा किया। इसके बाद वह मुकाबले से हट गए तब स्कोर 6-4, 6-7, 3-6, 6-2 था। यह मुकाबला दो घंटे 44 मिनट तक चला था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00