IPL 2021: क्या दीपक हुड्डा ने किया भ्रष्टाचार विरोधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन? बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट करेगी जांच

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: ओम. प्रकाश Updated Wed, 22 Sep 2021 03:17 PM IST

सार

बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट दीपक हुड्डा की इंस्टाग्राम पोस्ट की जांच करेगी। एसीयू इस बात का पता लगाएगी कि कहीं दीपक ने भ्रष्टाचार विरोधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन तो नहीं किया है। 
दीपक हुड्डा
दीपक हुड्डा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाता। शब्बीर हुसैन शेखदाम खंडवाला की अध्यक्षता वाली भ्रष्टाचार निरोधक इकाई इस समय संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल पर कड़ी नजर रखे हुए है। मंगलवार (21 सितंबर) को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई में मैच खेला गया। इस मुकाबले से पहले पंजाब के बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसकी जांच भ्रष्टाचार निरोधक इकाई द्वारा की जाएगी। जांच के जरिए इस बात का पता लगाया जाएगा कि कहीं दीपक हुड्डा ने भ्रष्टाचार विरोधी दिशा- निर्देशों का उल्लंघन तो नहीं किया है। 
विज्ञापन


एसीयू करेगी जांच

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एंटी करप्शन यूनिट के एक अधिकारी ने कहा, जब इंस्टाग्राम पोस्ट टीम से छूट गई तो वह इस पर निश्चित रूप से गौर करेंगे, वह इस बात की जांच करेंगे कि क्या उनकी यह पोस्ट बीसीसीआई एसीयू द्वारा निर्धारित दिशा निर्देशों का उल्लंघन करती है।   


मैच से पहले हु्ड्डा ने शेयर की थी पोस्ट

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज दीपक हु्ड्डा ने मंगलवार दोपहर दो बजे इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वह टीम का हेलमेट रखे नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, हम पंजाब किंग्स मुकाबले के लिए तैयार हैं। 

गाइडलाइन फॉलो करना जरूरी

एसीयू अधिकारी से जब यह पूछा गया, क्या इस बारे में कोई चर्चा हुई है कि क्रिकेटरों को सोशल मीडिया संदेशों पर कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए, जो उन्हें प्रशंसकों और फॉलोअर्स से सीधे संदेशों पर मिलते हैं। इस सवाल के जवाब में एसीयू अधिकारी ने कहा, क्या करें और क्या न करें इस पर एक दिशानिर्देश है। संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल के आईपीएल से पहले पूर्व एसीयू प्रमुख अजीत सिंह ने कहा था कि उनकी टीम द्वारा सोशल मीडिया पर बातचीत की बारीकी से निगरानी की जा रही है।

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00