विज्ञापन

साउथ पर ईस्ट जोन का पलड़ा भारी

विशाखापटनम/खेल डेस्क Updated Tue, 16 Oct 2012 01:05 AM IST
विज्ञापन
east zone is strong compare to south
ख़बर सुनें
झारखंड के सौरभ तिवारी (145) के शानदार शतक के बाद विप्लव सामंत्रे के तीन विकेट की मदद से ईस्ट जोन ने साउथ जोन पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। ईस्ट जोन ने पहली पारी में 267 रन का स्कोर बनाया जिसके जवाब में साउथ जोन ने स्टंप्स तक अपने पांच विकेट 134 रन तक गंवा दिए थे।
विज्ञापन
ईस्ट जोन को संकट से उबारने वाले तिवारी ने अपने प्रथम श्रेणी कैरियर का सातवां शतक बनाया। उन्होंने 267 गेंदों में 145 रन की पारी में 17 चौके और दो छक्के लगाए। तिवारी ने ईस्ट जोन को छह विकेट पर 66 रन की नाजुक स्थिति से उबारा और बसंत मोहंती (58) के साथ सातवें विकेट के लिए 153 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। तिवारी आखिरी बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। साउथ जोन की तरफ से अभिमन्यु मिथुन ने सर्वाधिक चार जबकि स्टुअर्ट बिन्नी ने तीन विकेट लिए।

दूसरी ओर अभिनव मुकुंद (19) और रोबिन उथप्पा (40) ने पहले विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी कर साउथ जोन को अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन तीन रन के अंदर तीन विकेट गिर जाने के बाद उसकी पारी लड़खड़ा गई। स्टंप्स के समय अमित वर्मा 22 और मुरलीधरन गौतम आठ रन बनाकर क्रीज पर थे।
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us