विज्ञापन

6 जून से शुरू होगी बीएड काउंसलिंग

ब्यूरो/अमर उजाला, नोएडा Updated Mon, 05 Jun 2017 09:21 AM IST
डेमो
डेमो - फोटो : demo pic
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बीएड कॉलेजों में प्रवेश के लिए 6 जून से काउंसलिंग शुरू होगी। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) से संबद्ध 434 कॉलेजों की 49,335 सीटों के लिए छात्र काउंसलिंग में हिस्सा लेंगे। 
विज्ञापन
लखनऊ विश्वविद्यालय की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक काउंसलिंग 6 जून से शुरू 28 जून तक चलेगी। विवि ने विद्यार्थियों के काउंसलिंग पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं। 

छात्रों को काउंसलिंग पत्र डाउनलोड करते हुए तय केंद्रों पर प्रमाण पत्रों के सत्यापन के लिए ही पहुंचना होगा। इस बार बीते साल से अधिक विद्यार्थी काउंसलिंग में हिस्सा लेंगे। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Shimla

एचपीयू में खाली रह गईं एमएड की 50 में से 8 सीटें

प्रदेश विश्वविद्यालय के शिक्षा विभाग ने एमएड कोर्स की सत्र 2018-20 के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया पूरी होने के बाद चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई है।

23 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

23 अक्टूबर NEWS UPDATES : पिस्टल लहराने वाले आशीष पाण्डेय की मुश्किलें बढ़ीं समेत देखिए खबरें

महिलाओं की माहवारी और सबरीमाला मंदिर पर स्मृति के बिगड़े बोल !, राकेश अस्थाना की गिरफ्तारी पर रोक और ‘पिस्टल’ पाण्डेय की जमानत याचिका खारिज समेत देखिए देश-दुनिया की अहम खबरें 'बड़ी बात' में।

23 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree