विज्ञापन

खरीदना चाहते हैं घर तो अभी है खास मौका, कई बिल्डर्स ने निकाले आकर्षक ऑफर

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 24 Mar 2018 04:37 PM IST
if planning to buy house than builders has launched various offers
विज्ञापन
ख़बर सुनें
नवरात्र के मौके पर लोगों द्वारा घर खरीदने के लिए दिल्ली-एनसीआर में रियल एस्टेट कंपनियों ने कई सारे ऑफर निकाले हुए हैं। हर साल की तरह रियल एस्टेट जगत के डेवलपर्स ने इस साल भी अपने खरीददारों के लिए नवरात्र के शुभ मौके पर  कई ऑफर्स निकाले हैं। 
विज्ञापन
एक साल में दिखा बड़ा बदलाव
पिछले एक साल में रेरा और जीएसटी के आगमन के साथ बाजार की गतिशीलता में काफी बदलाव दिखा है और होमबायर्स की कई परेशानियां और भ्रम दूर हुए है। लेकिन इसके बावजूद अभी भी दिल्ली-एनसीआर में सबसे ज्यादा अनसोल्ड प्रॉपर्टी है। जिस हिसाब से बिल्डर्स ने फ्लैट बना दिए हैं, उस हिसाब से अभी भी उतने बिके नहीं है। 

गौड़संस ने निकाला है यह ऑफर
रियल एस्टेट के दिग्गजों में से एक गौड़संस ग्रुप ने गौड़ सिटी में बनी रेडी-टू-मूव-इन यूनिटों पर 31 मार्च तक फ्लैट बुक करने पर कई तरह के ऑफर निकाले हुए हैं। इस ऑफर के तहत फ्लैट्स की कीमत 3295 रूपए प्रति वर्ग फीट से शुरू की गयी है। इसके अलावा घर-खरीददारों को फ्री कार पार्किंग, क्लब मेम्बरशिप, नो लीज रेंट, मुफ्त बिजली बैकअप, कोई मीटर और फायर चार्ज नहीं और नो व्यू पीएलसी भी शामिल हैं। 

साया ग्रुप के प्रीमियम प्रोजेक्ट में वीडियो डोर फोन 
इसी तरह साया होम्स ने भी इंदिरापुरम स्थित ग्रुप के प्रीमियम प्रोजेक्ट पर ऑफर्स पेश किये हैं। साया होम्स के सीएमडी विकास भसीन ने कहा कि हमने अपने ग्राहकों को सभी बेडरूमों में वार्डरोब व डायमंड और प्लैटिनम यूनिट्स के मास्टर बेडरूम में टेक्सचर्ड वॉल देंगे। इसके अलावा सभी यूनिटों में वीडियो डोर फोन के साथ आरओ व मॉड्यूलर किचन भी दे रहे हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

महागुन ग्रुप ने निकाले 8 ऑफर

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Business News in Hindi related to stock exchange, sensex news, finance, breaking news from share market news in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Business and more Hindi News.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Property

सफल नहीं हुआ रेरा, सात शहरों में अभी भी 5 लाख से ज्यादा मकानों के मिलने में देरी, जमीन का बीमा भी मुश्किल

नए रियल एस्टेट कानून रेरा के क्रियान्वयन के बावजूद सात प्रमुख शहरों में करीब 4,64,300 करोड़ रुपये की 5.76 लाख आवासीय इकाइयों की आवास परियोजनाएं विलंब से चल रही हैं।

27 अगस्त 2018

विज्ञापन

Related Videos

TRIPLE TALAQ हुआ गैर कानूनी, अब तीन तलाक देने पर मिलेगी सजा

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को तीन तलाक यानी तलाक-ए-बिद्दत को दंडनीय अपराध बनाने संबंधी अध्यादेश को मंजूरी दे दी। ऐसे में आपको बताते हैं कि तीन तलाक विधेयक में क्या-क्या बदलाव हुए और क्या होता है अध्यादेश।

19 सितंबर 2018

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree